Begin typing your search above and press return to search.

MP Ratlam News; यौन शोषण की क्लासः कोचिंग की आड़ में लड़कियों से दुष्कर्म, खुफिया कैमरे से बनाता था वीडियो, मोबाइल में मिले 450 अश्लील वीडियो

MP Ratlam News:कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि कोचिंग सेंटर संचालक अंग्रेजी बोलने और डांस में माहिर है। इसी का फायदा उठाकर लड़कियों और महिलाओं को अपने प्रेमजाल में फंसाता था।

MP Ratlam News; यौन शोषण की क्लासः कोचिंग की आड़ में लड़कियों से दुष्कर्म, खुफिया कैमरे से बनाता था वीडियो, मोबाइल में मिले 450 अश्लील वीडियो
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में अंग्रेजी सिखाने वाले कोचिंग संचालक की लड़कियों के यौन शोषण और ब्लैकमेल करने की मामला उजागर हुआ है। अंग्रेजी सीखने के नाम पर ट्यूशन संचालक युवतियों और महिलाओं को अपने प्रेम जाल में फंसाकर आपत्तिजनक वीडियो बना लेता था। जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे पैसों की डिमांड करता था। एक महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के मोबाइल से सैकड़ो अश्लील वीडियो मिले है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, ये पूरा मामला रतलाम के अस्सी फिट रोड स्थित विजन इंग्लिश कोचिंग सेंटर की है। इस सेंटर का संचालक संजय पोरवाल (40 वर्ष) पोरवाल निवासी दीनदयाल नगर है। आरोपी पर कोचिंग में आने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि संजय पोरवाल उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर चोरी छुपे स्पाई कैमरा से वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसके पास से पौने पांच लाख ऐंठ लिए। महिला की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए कोचिंग सेंटर में छापा मारा गया। पुलिस को सेंटर के एक खुफिया कमरा मिला। कमरे में शराब की बोतल, एक स्पाई कैमरा और आरोपी के मोबाइल से करीब 450 अश्लील वीडियो मिले। साथ ही मौके से 10 मेमोरी, एक पैन ड्राइव,चार यूएसबी, डाटा स्टोर, लैपटॉप व महिलाओं के कपड़े मिले।

अंग्रेजी बोलने और डांस में माहिर

आरोपी को गिरफ्तार कर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपी अंग्रेजी बोलने और डांस में माहिर है। इसी का फायदा उठाकर लड़कियों और महिलाओं को अपने प्रेमजाल में फंसाता था। इसके बाद उनके साथ संबंध बनाकर स्पाई कैमरे से वीडियो बना लेता था।

ब्लैकमेल करके पैसों की मांग

आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। महिलाएं बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत नहीं करती थी और आरोपी को पैसे देते जाती थी। इसी का फायदा उठाकर कोचिंग संचालक ने कई महिलाओं और लड़कियों से दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया।

कई वर्षों से संचालित कोचिंग सेंटर

आरोपी पिछले 10 सालों से इस शर्मनाक कांड को अंजाम दे रहा था। आरोपी के खिलाफ शिकायत नहीं होने से उसके हौसले और बढ़ गए थे। फिलहाल पुलिस जाँच कर रही है कि आरोपी ने अबतक के पीड़ितों से कितने रुपये की वसूली कर चुका है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story